HPK

विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, लोगों ने शेयर किए एक से बढ़कर एक मीम्स | Gawin Sports

विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, लोगों ने शेयर किए एक से बढ़कर एक मीम्स

लीड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा है। पहले दिन टीम इंडिया महज 78 रनों पर ही सिमट गई और कप्तान विराट कोहली फिर फ्लॉप होकर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए। कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें भारतीय कप्तान विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हर कोई उनकी बल्लेबाजी की आलोचना कर रहा है। कई लोग सोशल मीडिया पर विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी को लेकर पोस्ट कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर कर रहे हैं।

कई मीम्स में लीड्स टेस्ट में 7 रन पर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बैठे कोहली की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में कप्तान कोहली साफतौर पर निराश दिख रहे हैं।

वायरल मीम्स पर एक नजर

हेडिंग्ले लीड्स में एक बार फिर फेल होने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। कप्तान कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स शेयर हो रहे हैं।

इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट और मीम्स की लाइन लग गई है। कई लोग कोहली की आलोचना करते दिख रहे हैं तो कई लोग भारतीय कप्तान का समर्थन भी कर रहे हैं। कुछ लोग कोहली का करियर के इस खराब दौर में साथ देते हुए भी पोस्ट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान ने पिछले दो साल से एक भी शतक नहीं लगाया है। लीड्स टेस्ट में भी उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा और वे एक बार फिर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए। कोहली महज 7 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे और परिणामस्वरूप भारतीय टीम सिर्फ 78 रनों पर ही सिमट गई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने बिना किसी विकेट के 120 रन बनाते हुए 42 रनों की बढ़त भी ले ली है।

The post विराट कोहली की खराब बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, लोगों ने शेयर किए एक से बढ़कर एक मीम्स appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/3r4dqwJ Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000
Bagikan ke Facebook

Artikel Terkait