HPK

CPL2021: संजू सैमसन के बल्लेबाज की तूफानी पारी से टीम ने 3 मैच बाद चखा जीत का स्वाद, बुरी तरह हारी प्रीति जिंटा के विकेटकीपर की टीम | Gawin Sports

CPL2021: संजू सैमसन के बल्लेबाज की तूफानी पारी से टीम ने 3 मैच बाद चखा जीत का स्वाद, बुरी तरह हारी प्रीति जिंटा के विकेटकीपर की टीम

कैरेबियन प्रीमियर लीग ( Caribbean Premier League) 2021 के 20वें मुकाबले में बुधवार यानी 8 सितंबर 2021 के तड़के सवेरे बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) के खिलाफ 45 रन की बड़ी जीत हासिल की। बारबाडोस रॉयल्स को टूर्नामेंट के इस सीजन यह तीन मैच बाद जीत हासिल हुई है। टीम की इस जीत में ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) और नईम यंग (Nyeem Young) ने अहम भूमिका निभाई।

ग्लेन फिलिप्स ने जहां 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 31 गेंद में 44 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, नईम यंग ने 3.2 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिए। बारबाडोस रॉयल्स के काइल मेयर्स (Kyle Mayers) प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 20 गेंद में 36 रन की पारी खेली। ग्लेन फिलिप्स इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का हिस्सा हैं।

उन्हें इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की जगह टीम में शामिल किया गया है। खास यह है कि बारबाडोस रॉयल्स का मालिकाना हक भी संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स के पास है।

सेंट कीट्स के वार्नर पार्क में खेले गए इस मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। बारबाडोस रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। ग्लेन फिलिप्स टीम के हाइएस्ट स्कोरर रहे।

उनके अलावा जोहानसन चार्ल्स (Johnson Charles) ने 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 21 गेंद में 40 रन बनाए। आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का हिस्सा कप्तान जेसन होल्डर ने 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 7 गेंद में 22 रन ठोके।

गुयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से रोमारियो शेफर्ड सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 31 रन देकर 3 विकेट लिए। गुडाकेश मोती (Gudakesh Motie) भी 33 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स की पूरी टीम 17.2 ओवर में 140 रन पर पवेलियन लौट गई।

टूट गई शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की 9 साल पुरानी शादी? जानिए क्या है वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट की सच्चाई

निकोलस पूरन की अगुआई वाली गुयाना अमेजन वॉरियर्स की शुरुआत खराब हुई। उसका पहला विकेट महज 6 रन के स्कोर पर गिर गया। ब्रैंडन किंग सिर्फ 5 रन ही बना पाए। हालांकि, इसके बाद उनकी जगह आए मोहम्मद हफीज ने स्कोर को 24 तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर ओपनर चंद्रपॉल हेमराज भी पवेलियन लौट गए।

उनकी जगह आए शिमरॉन हेटमेयर भी टिक नहीं पाए और 3 रन ही बना पाए। आईपीएल में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के सह-मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स का हिस्सा निकोलस पूरन ने हफीज के साथ मिलकर स्कोर 50 के पार पहुंचाया, लेकिन जब वह 14 रन के स्कोर पर थे, तभी जेक लिनटोट (Jake Lintott) की गेंद पर काइल मेयर्स को कैच थमा बैठे।

पूरन की जगह आए सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक 4 रन ही बना पाए। हालांकि, इसके बाद ओडेन स्मिथ (Odean Smith) ने 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 29 गेंद में 43 रन ठोक स्कोर को 100 के पार पहुंचाया, लेकिन दूसरे छोर पर अपेक्षाकृत सहयोग नहीं मिलने के कारण टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो पाए। गुयाना अमेजन वॉरियर्स के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए।

The post CPL2021: संजू सैमसन के बल्लेबाज की तूफानी पारी से टीम ने 3 मैच बाद चखा जीत का स्वाद, बुरी तरह हारी प्रीति जिंटा के विकेटकीपर की टीम appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000
Bagikan ke Facebook

Artikel Terkait