HPK

इरफान खान की एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे जहीर खान, वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज ने प्यार की खातिर तोड़ी मजहब की दीवारें | Gawin Sports

इरफान खान की एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे जहीर खान, वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज ने प्यार की खातिर तोड़ी मजहब की दीवारें

भारतीय क्रिकेट टीम को 2011 में वनडे वर्ल्ड कप में जीत दिलाने में जिन खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई थी उसमें से एक था जहीर खान का। जहीर खान ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया था। गुरुवार को जहीर का 43वां जन्मदिन था। इस अवसर पर उनसे जुड़े कई पुराने किस्से सामने आने लगे। उनमें से ही एक था उनका एक्ट्रेश ईशा शरवानी से अफेयर।

दरअसल इस वक्त भारतीय क्रिकेटर शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी भी बॉलीवुड से नाता रखती हैं। उनको आमतौर पर चक दे गर्ल के नाम से जाना जाता है। जहीर खान और सागरिका घाटगे 23 नवंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

सागरिका और जहीर की मुलाकात अंगद बेदी के जरिए हुई थी। अंगद बेदी दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। खबरों की मानें तो जहीर खान पहली नजर में सागरिका को दिल दे बैठे थे।

कैसे खुला अफेयर का राज ?

दोनों के अफेयर का राज युवराज सिंह की शादी में खुला था। क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी में सागरिका और जहीर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले पहुंचे। दोनों ने साथ-साथ वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट कीं। इसके बाद अक्सर दोनों साथ में नजर आने लगे। कई जगहों पर जहीर और सागरिका साथ घूमने गए।

चक दे इंडिया फिल्म देखने के बाद जहीर के परिवार ने दी शादी को मंजूरी

आपको बता दें जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे को चक दे गर्ल के नाम से जाना जाता है। उन्होंने 2007 में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म में सागरिका ने प्रीति सबरवाल की भूमिका निभाई थी।

सागरिका के घरवालों को जहीर खान एक बार में ही पसंद आ गए और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी। लेकिन जहीर खान के घरवाले किसी अभिनेत्री या मॉडल को अपनी बहू बनाने को तैयार नहीं थे। साथ ही दोनों के बीच धर्म का भी फर्क था।

70 करोड़ से भी ज्यादा का है युवराज सिंह और हेजल कीच का आशियाना, पॉवर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के हैं पड़ोसी

जहीर के बहुत समझाने के बाद उन्होंने एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि वे पहले सागरिका की फिल्म देखेंगे। उसके बाद शादी को लेकर फैसला करेंगे। इसके बाद जहीर के परिवार ने चक दे इंडिया देखी और तब जाकर शादी के लिए अपनी मंजूरी दी।

इरफान खान की एक्ट्रेस से भी थे अफेयर के चर्चे

जहीर खान को लेकर सागरिका से पहले एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी से नाम जोड़ा गया था। खबरों की माने तो लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता था। 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी भी खबरें आईं कि जहीर खान और ईशा शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के ब्रेक-अप ने फैंस को चौंका दिया। तकरीबन 8 साल लंबे अफेयर के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हुआ।

तीन महिलाओं के बच्चों के पिता हैं ड्वेन ब्रावो, एमएस धोनी के ऑलराउंडर के इस एक्ट्रेस से भी थे अफेयर के चर्चे

ईशा के फिल्मी करियर की बात करें तो किसना के अलावा वो फिल्म गुड बॉय बैड बॉय से उन्हें पहचान मिली थी। इस फिल्म में ईशा इमरान हाशमी की गर्लफ्रेंड के तौर नजर आईं थीं। इसके अलावा ‘लक बाय चांस’ और ‘यू मी और हम’ में उन्होंने काम किया। दो साल पहले इरफान खान की फिल्म करीब-करीब सिंगल में वो दिखी थी। फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। इसके बाद वे एक बार फिर इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में भी नजर आई थीं।

जहीर खान ने तिरंगे का नाम कई बार रोशन किया है। उन्होंने देश के लिए कुल 610 इंटरनेशनल विकेट लिए। इसके अलावा उनके नाम आईपीएल में भी 102 विकेट दर्ज हैं। जहीर ने 2016 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे दिया था।

The post इरफान खान की एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे जहीर खान, वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज ने प्यार की खातिर तोड़ी मजहब की दीवारें appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000
Bagikan ke Facebook

Artikel Terkait