HPK

हरलीन देओल ने शेयर किया गोल्फर लुक, किसी ने कहा बेबी डॉल तो किसी ने कहा क्वीन; लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स | Gawin Sports

हरलीन देओल ने शेयर किया गोल्फर लुक, किसी ने कहा बेबी डॉल तो किसी ने कहा क्वीन; लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

भारतीय क्रिकेट की सुपरवुमेन नाम से मशहूर हरलीन देओल ने सोशल मीडिया पर अपना गोल्फर लुक शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट पैंट पहन रखी है। उन्होंने इस लुक में सनग्लास भी लगा रखा है।

हरलीन देओल की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उनकी इस फोटो पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिए। किसी ने हरलीन को बेबी डॉल कहा तो किसी ने उन्हें क्वीन की उपाधि दी।

हरलीन इस वक्त भारतीय महिला टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं भारतीय स्क्वॉड के साथ। उन्होंने गोल्ड कोस्ट के क्वींसलैंड स्थित गोल्फ कोर्स में गोल्फ का लुत्फ उठाया और अपनी तस्वीरें शेयर की। हालांकि हरलीन को इस दौरे पर खेलने का मौका मिला नहीं है। वे टी20 के स्क्वॉड में शामिल हैं। पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया गया है।

आपको बता दें हरलीन इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल जुलाई में खेले गए एक टी20 मुकाबले में शानदार कैच लपक कर चर्चा में आई थीं। सोशल मीडिया पर उनके नाम की धूम मच गई थी। उसके बाद से उन्हें भारतीय क्रिकेट की सुपरवुमेन के नाम से भी जाना जाने लगा।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी, लिखा- शादी का केक काटने का समय आ गया!

चंडीगढ़ में जन्मीं हरलीन द्वारा इंग्लैंड में लिए गए कैच को लेकर भारत के प्रधानमंत्री, खेल मंत्री, प्रियंका गांधी, सचिन तेंदुलकर, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड तक ने उनकी तारीफ की थी। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इसे साल का सबसे बेहतरीन कैच बताया था।

बचपन में भाई और लड़कों के साथ खेला क्रिकेट

हरलीन देओल जब 8 साल की थीं तभी से उन्हें क्रिकेट खेलने का जूनून था। हालांकि, उस समय उनके साथ खेलने के लिए कोई होता नहीं था, इसलिए वह अपने भाई और गली के लड़कों के साथ ही क्रिकेट खेला करती थी। धीरे-धीरे उनके घरवालों को भी समझ में आ गया कि उनकी बेटी क्रिकेटर बनकर ही खुश रहेगी।

हरलीन देओल ने 22 फरवरी 2019 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 4 मार्च 2019 को टी20 इंटरनेशनल में भी डेब्यू किया था। हरलीन बचपन में क्रिकेट के अलावा हॉकी, फुटबॉल, बास्‍केटबॉल भी खेलती थीं।

The post हरलीन देओल ने शेयर किया गोल्फर लुक, किसी ने कहा बेबी डॉल तो किसी ने कहा क्वीन; लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000
Bagikan ke Facebook

Artikel Terkait