HPK

खटास के साथ खत्म हुआ ग्लेन मैक्सवेल का IPL 2021 का सफर, कहा- सोशल मीडिया पर बह रहा बहुत घिनौना कचरा | Gawin Sports

खटास के साथ खत्म हुआ ग्लेन मैक्सवेल का IPL 2021 का सफर, कहा- सोशल मीडिया पर बह रहा बहुत घिनौना कचरा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का शानदार सफर खटास के साथ खत्म हुआ। शारजाह में 11 अक्टूबर की रात आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर में 11 कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) को 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल बड़ी पारी नहीं खेल पाए। गेंदबाजी में भी वह 25 रन देने के बावजूद एक भी विकेट नहीं ले पाए। वहीं केकेआर के सुनील नरेन ने गेंद और बल्ले से महफिल लूट ली।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर जहां लोगों ने आरसीबी और उसके खिलाड़ियों के लिए प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं, वहीं ऐसे भी लोगों की संख्या भी काफी रही जिन्होंने विराट कोहली की टीम के लिए अनाप-शनाप लिखा। ट्विटर पर रॉयलफिक्सरचैलेंजर्स पर भी ट्रेंड हुआ।

खेल के कुछ घंटों बाद, मैक्सवेल ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, लेकिन गाली देने वालों ट्रोल्स पर हमला भी किया। मैक्सवेल ने ट्विटर पर लिखा, ‘आरसीबी का शानदार सीजन, दुर्भाग्य से, हमें जहां होना चाहिए था, वहां से हम थोड़ा दूर ही रह गए। एक अद्भुत सीजन को घटाया नहीं जा सकता!! सोशल मीडिया पर जो कूड़ा-कचरा बह रहा है, वह बहुत ही घिनौना है! हम इंसान हैं जो हैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘दुर्व्यवहार फैलाने के बजाय शायद एक सभ्य व्यक्ति बनने की कोशिश करें। असली प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, जिन्होंने खिलाड़ियों के लिए अपना सब कुछ देने के लिए प्यार और प्रशंसा साझा की! दुर्भाग्य से वहां कुछ खराब लोग हैं, जो सोशल मीडिया को एक भयानक जगह बनाते हैं। यह अस्वीकार्य है!!!! कृपया उनके जैसे मत बनें!!!’

आरसीबी के इस ऑलराउंडर ने ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘यदि आप मेरे किसी साथी/मित्र के खिलाफ सोशल मीडिया पर नकारात्मक/अपमानजनक बकवास के साथ टिप्पणी करते हैं तो आप सभी के द्वारा ब्लॉक कर दिए जाएंगे। खराब व्यक्ति होने का क्या मतलब है? वहां है कोई बहाना नहीं।’

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी का युग सोमवार यानी 11 अक्टूबर 2021 को समाप्त हो गया, जब आरसीबी को केकेआर के खिलाफ एलिमिनेटर में हार का सामना करना पड़ा।

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2021 में अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 42.75 के औसत से 15 मैच में 513 रन बनाए। उन्होंने टीम के लिए पूरे टूर्नामेंट के दौरान 16 ओवर गेंदबाजी की और 135 रन देकर 3 विकेट लिए।

The post खटास के साथ खत्म हुआ ग्लेन मैक्सवेल का IPL 2021 का सफर, कहा- सोशल मीडिया पर बह रहा बहुत घिनौना कचरा appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000
Bagikan ke Facebook

Artikel Terkait