Video: फैंस की डिमांड पर युवराज सिंह करेंगे मैदान पर वापसी, टीम इंडिया के लिए मांगी यह चीज | Gawin Sports

Video: फैंस की डिमांड पर युवराज सिंह करेंगे मैदान पर वापसी, टीम इंडिया के लिए मांगी यह चीज

टीम इंडिया को दो-दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह फिर से मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात का खुलासा किया है। युवराज ने वापसी के संकेत देकर अपने फैंस को न सिर्फ चौंकाया, बल्कि उनसे टीम इंडिया के लिए एक खास चीज भी मांगी। युवराज सिंह का कहना है कि वह दर्शकों की मांग के बाद फिर मैदान पर वापसी कर रहे हैं।

उन्होंने हालांकि, यह नहीं बताया कि वह किस टूर्नामेंट या टीम के लिए खेलते हुए दिखेंगे। ऐसे कयास हैं कि वह फिर से ‘रोड सेफ्टी सीरीज 2022’ में खेलते दिख सकते हैं। वहीं, उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वह विदेश में क्रिकेट लीग खेल सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के ईस्टर्न क्रिकेट संघ (ईसीए) की तीसरी स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने वाले मुलग्रेव क्रिकेट क्लब के लिए खेलेंगे।

बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई आक्रामक शतकीय पारी का वीडियो शेयर किया। युवराज ने कैंसर से उबरकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले कटक (2017) में खेले गए उस मैच में 127 गेंद पर 21 चौके और तीन छक्के की मदद से 150 रन बनाए थे। यह युवराज का आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक था।

वनडे विश्व कप 2011 में ‘प्लेयर आफ द टूर्नामेंट’ रहे युवराज ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘तकदीर भगवान तय करते हैं। मैं जनता की मांग पर फरवरी में फिर से पिच पर वापसी करूंगा। इस अहसास से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। आपके प्यार और शुभकामनाओं लिए शुक्रिया। मेरे लिए यह काफी मायने रखता है। हमेशा टीम इंडिया का समर्थन करते रहें। भारतीय टीम हमारी टीम है। यही एक सच्चे प्रशंसक की निशानी होती है कि वह मुश्किल समय में भी टीम का साथ देता है।’

70 करोड़ से भी ज्यादा का है युवराज सिंह और हेजल कीच का आशियाना, कोहली और अनुष्का का पड़ोसी है यह पावर कपल

टी20 विश्व कप 2007 और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप विजेता टीम के नायक रहे युवराज ने 2019 में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। टी20 विश्व कप 2007 में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ओवर की 6 गेंद में लगाए गए उनके 6 छक्के प्रशंसकों को आज भी याद हैं। हालांकि, संन्यास के बाद युवराज ग्लोबल टी20 लीग और ‘रोड सेफ्टी लीग’ में खेलते हुए दिखे हैं।

The post Video: फैंस की डिमांड पर युवराज सिंह करेंगे मैदान पर वापसी, टीम इंडिया के लिए मांगी यह चीज appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने