बीचवॉलीबॉल के फैन ने महिला क्रिकेटर्स पर किया भद्दा कमेंट, पुरुषों को कोचिंग देने वाली विकेटकीपर सारा टेलर ने लगाई क्लास; पाक ओपनर पर भी कर चुकी हैं कमेंट | Gawin Sports

बीचवॉलीबॉल के फैन ने महिला क्रिकेटर्स पर किया भद्दा कमेंट, पुरुषों को कोचिंग देने वाली विकेटकीपर सारा टेलर ने लगाई क्लास; पाक ओपनर पर भी कर चुकी हैं कमेंट

इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर (Sarah Taylor) किसी पुरुष टीम को कोचिंग देने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर जागरुकता अभियान खासकर महिला सशक्तीकरण जैसे मुद्दों पर अपनी राय भी रखती रहती हैं।

इसी क्रम में उन्होंने कुछ साल पहले बिना कपड़ों में फोटो शूट (Nude Photo Shoot) कराया था। फोटो शूट में वह बिना कपड़ों में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करती दिखी थीं। सारा टेलर ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को लेकर भी टिप्पणी की थी।

सारा का यह बयान रिजवान के इंग्लैंड की काउंटी टीम ससेक्स (Sussex) के साथ जुड़ने के बाद आया था। सारा टेलर भी ससेक्स की टीम से ओर से खेल चुकी हैं। अब ताजा घटनाक्रम में उन्होंने बीचवॉलीबॉल के एक फैन पेज की जमकर क्लास ली है। दरअसल, ट्विटर पर @beachvolleyba13 की ओर से एक पोस्ट की गई थी साथ ही कमेंट भी किया गया था।

कमेंट में महिला क्रिकेटर्स और फुटबॉलर्स पर भद्दी टिप्पणी की गई थी। ट्वीट में कहा गया था, ‘महिलाओं को टेनिस या बीच वॉलीबॉल या बैडमिंटन से ही चिपके रहना चाहिए। क्रिकेट और फुटबॉल में महिलाएं बकवास ही करती हैं। वे क्रिकेट और फ़ुटबॉल में बकवास कर रही हैं।’

इसके बाद सारा टेलर ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘विडंबना यह है कि ये टिप्पणियां हमें और ज्यादा क्रिकेट और फुटबॉल खेलने के लिए मजबूर करती हैं। कृपया उन्हें (महिलाओं को) ऐसे ही कहते रहें।’ इसके बाद उन्होंने चेहरे पर खुशी के आंसू वाली इमोजी भी पोस्ट की।

सारा के इस ट्वीट के बाद संबंधित ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट तो डिलीट कर दी गई। हालांकि, कमेंट नहीं डिलीट किया गया। सारा टेलर ने इससे पहले 16 दिसंबर को ससेक्स क्रिकेट के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मोहम्मद रिजवान को लेकर कमेंट किया था।

ससेक्स क्रिकेट की ओर से किए ट्वीट में कहा गया था, ‘ससेक्स क्रिकेट पाकिस्तानी विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के अनुबंध की घोषणा करने को लेकर उत्साहित है।’ इसके बाद उसकी ओर से चमकता सितारा और हाथ मिलाने वाली इमोजी पोस्ट की गई थी।

इस पर सारा टेलर ने लिखा था, ‘मोहम्मद रिजवान से सीखने का इंतजार नहीं कर सकती!’ इसके बाद उन्होंने ताली बजाने वाली इमोजी पोस्ट की। फिर लिखा, ‘यह ससेक्स के लिए एक शानदार साइनिंग है।’

The post बीचवॉलीबॉल के फैन ने महिला क्रिकेटर्स पर किया भद्दा कमेंट, पुरुषों को कोचिंग देने वाली विकेटकीपर सारा टेलर ने लगाई क्लास; पाक ओपनर पर भी कर चुकी हैं कमेंट appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने