पाकिस्तानी टेस्ट ओपनर आबिद अली को बल्लेबाजी के दौरान सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया गया भर्ती | Gawin Sports

पाकिस्तानी टेस्ट ओपनर आबिद अली को बल्लेबाजी के दौरान सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली को प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आबिद ने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की। इसके बाद उनकी टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया।

यह मुकाबला कराची के यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सेंट्रल पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा के बीच खेला जा रहा था। आबिद को बल्लेबाजी करते हुए दो बार दर्द हुआ। जब वह ड्रेसिंग रूम में लौटे तब वह 61 रन बनाकर नाबाद थे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज आबिद अली की कथित तौर पर कई मेडिकल जांचें हुईं हैं। वह अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हालांकि, अभी यह पता नहीं चला है कि दर्द किसी दिल से जुड़ी समस्या के कारण हुआ था या नहीं। आबिद अली कायदे आजम ट्रॉफी में मध्य पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ अली ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था। जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया कि उसे अस्पताल भेजना सर्वश्रेष्ठ रहेगा, जहां उसकी जांच की जा रही है। उसके कुछ और परीक्षण होंगे। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, वास्तविक स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी।’

आबिद अली ने कायद-ए-आजम ट्रॉफी में 2007 में डेब्यू किया था। वह टूर्नामेंट में अब तक 6,000 से अधिक रन बना चुके हैं। उन्होंने 2017/18 में इस्लामाबाद के लिए बल्लेबाजी करते हुए 231 रन बनाए थे। अपने वनडे डेब्यू के कुछ समय बाद उन्होंने नाबाद 249 रन की पारी खेली। उन्होंने पहली बार 31 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था।

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले आबिद हाल में बांग्लादेश के सफल टेस्ट दौरे के बाद मध्य पंजाब टीम से जुड़े हैं। वह पाकिस्तान के घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 16 टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 49 से ज्यादा के औसत से 1180 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 215 रन है।

टेस्ट क्रिकेट में आबिद अली 2021 में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने इस साल टेस्ट में 15 पारियों में 50 के करीब औसत से 695 रन बनाए हैं। आबिद अली ने 2021 में 2 शतक और 2 अर्द्धशतक भी बनाए हैं।

टेस्ट क्रिकेट में आबिद अली को आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की सीरीज के दौरान मैदान पर देखा गया था। आबिद अली ने शीर्ष क्रम में पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई 3 पारियों में 263 रन बनाए और टीम को जिताने में मदद की। आबिद अली बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे थे।

The post पाकिस्तानी टेस्ट ओपनर आबिद अली को बल्लेबाजी के दौरान सीने में उठा दर्द, अस्पताल में कराया गया भर्ती appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने