‘कुछ कहा तो मेरी मैच फीस कट जाएगी,’ आउट दिए जाने को लेकर मयंक अग्रवाल ने नहीं दिया जवाब, रिव्यू में स्टंप को मिस कर रही थी गेंद | Gawin Sports

‘कुछ कहा तो मेरी मैच फीस कट जाएगी,’ आउट दिए जाने को लेकर मयंक अग्रवाल ने नहीं दिया जवाब, रिव्यू में स्टंप को मिस कर रही थी गेंद

मयंक अग्रवाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया को बढ़िया शुरुआत देने में सफल रहे। वह 60 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, उन्हें आउट देने को लेकर अब विवाद हो रहा है। मयंक अग्रवाल को जिस तरह एलबीडब्ल्यू (LBW) आउट दिया गया, उसको लेकर फैंस में गुस्सा है।

पहले दिन का 41वां ओवर लुंगी एनगिडी ने किया। उनके ओवर की दूसरी गेंद मयंक अग्रवाल के पैड पर लगी। पहली नजर में गेंद लेग स्टम्प छोड़कर जा रही थी। हल्की ऊंची भी थी। इस कारण मैदानी अंपायर ने मयंक अग्रवाल को आउट नहीं दिया। इस पर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एलगर ने रिव्यू ले लिया।

टीवी रिप्ले में भी गेंद विकेट पर लगती नहीं दिख रही थी। बॉल ट्रैकिंग में भी स्टम्प बचता हुआ दिख रहा था। इसके बावजूद थर्ड अंपायर ने तीनों रेड मार्क दिखाए और मयंक अग्रवाल को पवेलियन लौटना पड़ा। इस तरह खुद को आउट दिए जाने से मयंक अग्रवाल भी हैरान थे।

मैच के बाद जब उनसे इसे लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस पर अपनी राय नहीं रख सकता हूं, इसलिए ऐसे ही छोड़ना चाहूंगा, क्योंकि अगर मैंने कुछ कहा तो मैं बैडबुक्स में आ जाऊंगा और मेरी मैच फीस कट जाएगी।’

डीकॉक के हाथ से छूटा आसान कैच, मयंक ने जड़ा पचासा, राहुल संग मिलकर ठोका शतक; देखें Video

मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी 123 गेंद की पारी के दौरान 9 चौके जड़े। वह शानदार टच में दिख रहे थे। यदि उन्हें आउट नहीं दिया जाता तो संभवतः केएल राहुल की तरह वह भी शतक ठोक चुके होते। वह राहुल के मुकाबले तेजी से रन बना रहे थे।

मयंक को इस तरह आउट देने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूटा। पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने ट्वीट में लिखा, वह गेंद बॉल लग ही नहीं रही थी, अंपायर कॉल सबसे सही कॉल थी। मयंक के लिए अनलकी साबित हुआ। जाफर के अलावा और भी बहुत से लोगों ने अंपायरिंग पर सवाल उठाए। वहीं कुछ ने तो तकनीक को ही गलत साबित कर दिया।

आउट होने से पहले मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल के साथ मिलकर 117 रनों की साझेदारी की। साल 2011 के बाद यह पहली बार था, जब भारतीय ओपनर्स ने दक्षिण अफ्रीका में शतकीय साझेदारी की। पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया का स्कोर 90 ओवर में 3 विकेट पर 272 रन था।

The post ‘कुछ कहा तो मेरी मैच फीस कट जाएगी,’ आउट दिए जाने को लेकर मयंक अग्रवाल ने नहीं दिया जवाब, रिव्यू में स्टंप को मिस कर रही थी गेंद appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने