India vs New Zealand Live Score Updates: जडेजा, रहाणे और इशांत नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, यहां देखें मैच से जुड़े अपडेट्स | Gawin Sports

India vs New Zealand Live Score Updates: जडेजा, रहाणे और इशांत नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, यहां देखें मैच से जुड़े अपडेट्स

India vs New Zealand 2nd Test Live Score: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। वहां टीम इंडिया जीतते-जीतते रह गई थी। ऐसे में उसकी कोशिश उस मैच में की गई गलतियों को नहीं दोहराने की होगी।

न्यूजीलैंड ने भारतीय सरजमीं पर अब तक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में केन विलियमसन की कोशिश अपनी अगुआई में इस मैच को जीतकर इतिहास रचने की होगी। इस मैच से विराट कोहली ने टीम इंडिया की टेस्ट टीम की कमान वापस संभाल ली है। जाहिर है उनकी नजर न सिर्फ कीवी टीम के मंसूबों पर पानी फेरने, बल्कि मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की बात करें तो इस मैदान पर टीम इंडिया ने कुल 25 टेस्ट खेले हैं। इसमें से उसने 11 में जीत हासिल की है, जबकि 7 में हार का सामना करना पड़ा है। साल 2016 में आखिरी बार इस मैदान पर कोई टेस्ट मैच खेला गया था। तब भारत ने इंग्लैंड को पारी और 36 रन से हराया था।

India vs New Zealand 2nd Test Playing 11: यहां देखें भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11

खास यह है कि टीम इंडिया इस मैदान पर पिछले 9 साल से अजेय है। उसे इस मैदान पर आखिरी हार 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ (10 विकेट) ही मिली थी। न्यूजीलैंड ने वानखेड़े में अब तक सिर्फ दो टेस्ट मैच ही खेले हैं। इनमें से उसने एक टेस्ट मैच जीता (1988 में 136 रन से) है, जबकि एक में उसे हार झेलनी पड़ी है।

India vs New Zealand 2nd Test LIVE Streaming: यहां देखें भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

New Zealand in India, 2 Test Series, 2021Wankhede Stadium, Mumbai   03 December 2021

India 

vs

New Zealand  

Match Delayed ( Day – 2nd Test ) Match delayed due to wet ground conditions

The post India vs New Zealand Live Score Updates: जडेजा, रहाणे और इशांत नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, यहां देखें मैच से जुड़े अपडेट्स appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने