BBL: डेब्यू मैच के पहले ओवर में ही पाकिस्तानी पेसर ने ली ओवर हैट्रिक, टीम ने भी लगाई जीत की हैट्रिक | Gawin Sports

BBL: डेब्यू मैच के पहले ओवर में ही पाकिस्तानी पेसर ने ली ओवर हैट्रिक, टीम ने भी लगाई जीत की हैट्रिक

बिग बैश लीग (BBL) 2021-22 के 32वें मुकाबले में सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 28 रनों से मात दी। इस मुकाबले में आकर्षण का केंद्र रहे सिडनी के गेंदबाज मोहम्मद हसनैन। पाकिस्तान के इस 19 वर्षीय पेसर का ये पहला बीबीएल मुकाबला था। उन्होंने पहले मैच के पहले ओवर में ही तीन विकेट अपने नाम कर लिए।

हसनैन ने आज सिडनी थंडर की तरफ से बीबीएल में अपना डेब्यू किया। उन्होंने एडिलेड स्ट्राइकर्स की पारी के तीसरे ओवर में दूसरी, तीसरी और पांचवीं गेंद पर विकेट लिए। उन्होंने अपना पहला शिकार मैथ्यू शॉर्ट को डेनियल बनाया। इसकी अगली गेंद पर उन्होंने जेक वेदराल्ड को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

इसके बाद क्रीज पर आए जोनाथन वेल्स ने मोहम्मद हसनैन की हैट्रिक नहीं होने दी। लेकिन पांचवीं गेंद पर हसनैन ने उन्हें बेन कटिंग के हाथों कैच आउट करवा कर चलता किया। इस तरह पाकिस्तान के इस युवा पेसर ने ओवर हैट्रिक लेकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस ओवर में उन्होंने 1 रन दिया वो भी लेग बाय का।

हसनैन ने अपने स्पेल में 4 ओवर में एक मेडन के साथ 20 रन दिए और 3 विकेट झटके। उनके तीन विकेट ने एडिलेड की कमर तोड़ दी और टीम लक्ष्य से दूर रहे गई। पहले खेलते हुए सिडनी थंडर ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 172 रन बनाए। मैथ्यू गिल्केस ने शानदार 93 रनों की पारी खेली।

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की शुरुआत को हसनैन ने खराब कर दिया। देखते ही देखते 65 रनों पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद मैट रेनशॉ (30) और हेनरी नील्सन (39) ने कुछ हद तक पारी को संभाला लेकिन पूरी टीम 19.1 ओवर में 144 रनों पर ऑलआउट हो गई। हसनैन के अलावा जैसन संघा और साकिब महमूद ने भी 2-2 विकेट अपने नाम किए।

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो सिडनी थंडर की भी ये जीत की हैट्रिक थी। सिडनी ने लगातार तीसरा मुकाबला जीता है। टीम ने अभी तक 8 में से 5 मुकाबले जीते हैं और तीन में उन्हें हार मिली है। 19 पॉइंट्स के साथ ये टीम टॉप 3 में यानी तीसरे स्थान पर आ गई है।

वहीं एडिलेड 8 मैच में 7 हारी है और सिर्फ 1 जीती है। 9 पॉइंट्स के साथ ये टीम 7वें स्थान पर है। पर्थ स्कॉर्चर्स 8 में से 7 मैच जीतकर 25 पॉइंट्स के साथ टेबल टॉपर है। इसके अलावा मेलबर्न रेनेगेड्स 7 पॉइंट्स के साथ आखिरी यानी 8वें स्थान पर है।

The post BBL: डेब्यू मैच के पहले ओवर में ही पाकिस्तानी पेसर ने ली ओवर हैट्रिक, टीम ने भी लगाई जीत की हैट्रिक appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने