शोएब मलिक ने शेयर किया रैपर लुक, पत्नी सानिया मिर्जा और साली अनम ने लिए मजे | Gawin Sports

शोएब मलिक ने शेयर किया रैपर लुक, पत्नी सानिया मिर्जा और साली अनम ने लिए मजे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैपर लुक में एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वे किसी रॉक्स्टार की तरह दिख रहे हैं। उनकी इस फोटो पर उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा व उनकी साली अनम मिर्जा ने कमेंट किए हैं। दोनों ने शोएब की इस तस्वीर पर मजे लिए हैं।

स्टार पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी इस तस्वीर के साथ एक खास कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा, ‘द जाल्मी रैपर (The Zalmi Rapper)।’ दरअसल जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की शुरुआत 27 जनवरी से होने वाली है। शोएब मलिक पेशावर जाल्मी के स्क्वॉड का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी फोटो के कैप्शन में हैशटैग के साथ भी अपनी टीम का नाम लिखा है।

उनकी इस तस्वीर पर सानिया मिर्जा और सानिया की बहन अनम मिर्जा ने कमेंट करके मजे लिए हैं। भारतीय टेनिस स्टार ने अंग्रेजी में उनकी इस तस्वीर पर टॉन्ट किया है। सानिया ने लिखा कि,’जरा भी एक्सपेन्सिव नहीं है (Not Bling At All)।’ वहीं अनम ने इस फोटो पर हंसने वाला इमोजी कमेंट में पोस्ट किया।

शोएब मलिक इस फोटो में किसी रॉक्स्टार और रैपर से कम नहीं लग रहे हैं। उन्होंने पीली डिजाइनर टी-शर्ट और जैकेट के साथ एक गॉगल पहन रखा है। इसके अलावा वे हाथों में घड़ी, ब्रेसलेट, अंगूठी, गले में चैन और काफी ज्वेलरी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने बॉस (BOSS) लिखी हुई एक रिंग भी अपने बाएं हाथ की उंगली में पहन रखी है।

शोएब मलिक को हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेश के दौरे पर राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते देखा गया था। वे कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। इसके बाद लंका प्रीमियर लीग में उन्होंने अपनी टीम जाफना किंग्स के लिए महत्वपूर्ण ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। उनकी टीम चैंपियन भी बनी थी।

मलिक के करियर पर एक नजर

शोएब मलिक ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 35 टेस्ट, 287 वनडे और 124 टेस्ट मैच खेले हैं। उनके नाम 1898 टेस्ट रन, 7534 वनडे रन और 2435 टेस्ट रन दर्ज हैं। उन्होंने इसके अलावा 32 टेस्ट, 158 वनडे और 28 टी20 विकेट भी अपने नाम किए हैं। आईपीएल में भी वे 2008 में 7 मैच खेल चुके हैं डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद के लिए।

शोएब मलिक ने भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ 12 अप्रैल 2010 को शादी कर ली थी। 2018 में दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने। उनके बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है। अक्सर सानिया और शोएब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं। दोनों की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है।

The post शोएब मलिक ने शेयर किया रैपर लुक, पत्नी सानिया मिर्जा और साली अनम ने लिए मजे appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने