पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, विकेट लेने के बाद पहना मास्क और हाथों को किया सैनेटाइज; देखें Video | Gawin Sports

पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, विकेट लेने के बाद पहना मास्क और हाथों को किया सैनेटाइज; देखें Video

क्रिकेट जगत में इन दिनों अलग-अलग तरह से जश्न मनाने की प्रतिक्रियाएं चर्चा में रहती हैं। कई ऐसे स्टार गेंदबाज हुए हैं जिनकी गेंदबाजी तो चर्चा में रहती थी लेकिन उनका जश्न मनाने का तरीका। इस लिस्ट में ब्रेट ली से लेकर मोहम्मद सिराज तक कई नाम शामिल हैं। इसी कड़ी में बिग बैश लीग (BBL) के दौरान पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ ने अनोखे तरीके से जश्न मनाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

बीबीएल 2021-22 के 44वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाज हारिस रऊफ ने पर्थ स्कॉर्चर्स के कर्टिस पैटरसन का विकेट लेकर अनोखे तरीके से जश्न मनाया। उन्होंने अपने हाथ में सैनेटाइजर लगाने का एक्शन किया और जेब से मास्क निकालकर मुंह पर लगाया और फिर जश्न मनाया। उनके सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हारिस रऊफ मेलबर्न स्टार्स की टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने पर्थ के खिलाफ मुकाबले में दो विकेट अपने नाम किया। पैटरसन के अलावा लॉरी इवांस को भी उन्होंने वापस पवेलियन का रास्ता दिखाया। उन्होंने अपने निर्धारित 4 ओवर में 38 विकेट झटके। इस सीजन में उन्होंने अभी तक 4 मैच खेले हैं जिसमें 7 विकेट उनके नाम दर्ज हैं।

गौरतलब है कि हारिस रऊफ हाल ही में एमएस धोनी को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने कहा था कि, महेंद्र सिंह धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की 7 नंबर की शर्ट मिलने के बाद वह खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर इसको लेकर पोस्ट भी किया था।

उन्होंने लिखा था कि, ‘लेजेंड और कैप्टन कूल @msdhoni ने मुझे इस खूबसूरत उपहार के साथ अपनी शर्ट से सम्मानित किया है। ‘सात’ नंबर अब भी अपनी बेहतरीन उदारता से लोगों का दिल जीत रहा है। इस तरह के समर्थन के लिए @russcsk को विशेष रूप से बहुत-बहुत धन्यवाद।’

हारिस रऊफ ने अब तक पाकिस्तान के लिए 8 वनडे इंटरनेशनल और 34 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमशः 14 और 41 विकेट लिए हैं। वह दोनों ही फॉर्मेट में एक-एक बार मैच में 4-4 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 24 जनवरी 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। हारिस ने पाकिस्तान को 2021 टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचाने में भी अहम भूमिका निभाई थी।

The post पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, विकेट लेने के बाद पहना मास्क और हाथों को किया सैनेटाइज; देखें Video appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने