कीगन पीटरसन ने स्पाइडर मैन बन लपका चेतेश्वर पुजारा का कैच, मैदान पर जादू दिखाने वाले गेंदबाज ने किया ये कमेंट; देखें Video | Gawin Sports

कीगन पीटरसन ने स्पाइडर मैन बन लपका चेतेश्वर पुजारा का कैच, मैदान पर जादू दिखाने वाले गेंदबाज ने किया ये कमेंट; देखें Video

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैच की सीरीज के आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय पारी की शुरुआत खराब हुई। उसने दिन की दूसरी ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा का विकेट गंवा दिया। मार्को यानसन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा को कीगन पीटरसन ने लेग गली पर लपका। यह विकेट भले ही मार्को के खाते में गया है, लेकिन पुजारा को पवेलियन भेजने के लिए सोशल मीडिया पर तारीफ कीगन पीटरसन की हो रही है।

कीगन पीटरसन ने काम ही ऐसा किया है। उन्होंने बिल्कुल स्पाइडर मैन की तरह हवा में अपने दाईं ओर छलांग लगाते हुए चेतेश्वर पुजारा का यह कैच लपका। पुजारा निश्चित रूप से अपने इस शॉट से खुश नहीं होंगे। मार्को की यह गेंद लेग स्टंप पर शॉर्ट ऑफ लेंथ थी।

गेंद पुजारा के सीने की ऊंचाई तक आई। पुजारा ने गेंद को लेग साइड में खेलने की कोशिश की, लेकिन ग्लब्स पर लग कर गेंद विकेटकीपर के बाईं ओर गई। वहां फ्लाइंग पीटरसन खड़े थे। उन्होंने अपने दाईं ओर हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से कैच लपक लिया।

पीटरसन ने जब हवा में कैच लपका तो वह जमीन के समांनतर थे। उस समय कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर भी पीटरसन के इस कैच के फैन हो गए। उन्होंने इसे बेहतरीन कैच बताया।

बता दें कि गावस्कर अक्सर क्रिकेट पर होने वाली चर्चाओं में लेग स्लिप की वकालत करते रहते हैं। उन्होंने कॉमेंट्री के दौरान भी कहा, ‘कई बार हम बुजुर्गों की बात मान लेने का फायदा होता है।’ सुनील गावस्कर ने इसके साथ ही कैमरामैन के काम की तारीफ भी की।

यही नहीं, पीटरसन का इस तरह कैच लेता देखा मैदान पर जादू दिखाने वाले साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। तबरेज शम्सी ने ट्वीट कर लिखा, ‘ओह माई गुडनेस!!!! (हे भगवान!!!!)।’

बता दें दिसंबर 2019 में साउथ अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। लोग विकेट लेने के बाद उनके जश्न मनाने के अंदाज को देखकर हैरत में थे। आप उस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

तबरेज शम्सी ने म्जांसी सुपर लीग के एक मैच में विकेट लेने के बाद जादू दिखाया था। वह विकेट लेने के बाद मैदान पर दौड़ने लगे और अपने जेब से लाल रुमाल निकाला। इसके बाद शम्सी ने देखते ही देखते लाल रुमाल को सफेद छड़ी में बदल दिया। शम्सी का यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने उन पर बैन लगाने की भी मांग की थी।

The post कीगन पीटरसन ने स्पाइडर मैन बन लपका चेतेश्वर पुजारा का कैच, मैदान पर जादू दिखाने वाले गेंदबाज ने किया ये कमेंट; देखें Video appeared first on Jansatta.



https://ift.tt/eA8V8J Buy Cricket Accessories Online From Gawin Sports, Jalandhar Punjab M- 7696890000

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने